आधी रात को Punjab, Jammu-Kashmir और Himachal में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

Edited By Yaspal,Updated: 06 Oct, 2024 01:06 AM

weather changed in punjab jammu kashmir and himachal at midnight

पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में आधी रात को अचानक मौसम ने करवट ली। तीनों राज्यों में तेज हवाओं के साथ बारिश भी देखने को मिली। इसके साथ ही लोगों को पिछले कई दिनों से पड़ रही गर्मी से भी निजात मिली

नई दिल्लीः पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में आधी रात को अचानक मौसम ने करवट ली। तीनों राज्यों में तेज हवाओं के साथ बारिश भी देखने को मिली। इसके साथ ही लोगों को पिछले कई दिनों से पड़ रही गर्मी से भी निजात मिली। मौसम विभाग ने पंजाब के कई जिलों के लिए ओरेंज अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक, गुरुदासपुर, अमृतसर, होशियारपुर और कपूरथला के लिए ओरेंज अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में 40 किमी/घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं। इसके साथ ही 5-15 मिमी बारिश होने की संभावना है। वहीं, तरनतारन, जालंधर, मोगा, फरीदकोट, मुक्तसर और फज्लिका के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, इन जिलों में 20 से 40 किमी/घंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं और 5 मिमी बारिश होने की संभावना है।
PunjabKesari

इसके अलावा, जम्मू और हिमाचल प्रदेश में भी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने कुपवाड़ा, डोडा, कठुआ, बारामूला, शोपियां, पुलवामा समेत कई जिलों में भारी बारिश को संभावना जताई है। इसी प्रकार हिमाचल प्रदेश के कुल्लू, कांगड़ा, चंबा, लाहौल स्पीति और किन्नौर में भी येलो अलर्ट जारी किया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!