मां ने बेच दी बकरी तो गुस्साए बेटे ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Edited By Parveen Kumar,Updated: 17 Aug, 2024 06:38 PM

when mother sold the goat angry son poured petrol on her and burnt her alive

सोनभद्र जिले के बचरा गांव में बकरी बेचने को लेकर हुए विवाद में एक महिला की उसके बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। न्यूज एजेंसी के अनुसार, पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि बचरा गांव में बकरियां बेचने को लेकर हुए विवाद...

नेशनल डेस्क : सोनभद्र जिले के बचरा गांव में बकरी बेचने को लेकर हुए विवाद में एक महिला की उसके बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। न्यूज एजेंसी के अनुसार, पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि बचरा गांव में बकरियां बेचने को लेकर हुए विवाद के चलते एक 50 वर्षीय महिला की उसके ही बेटे ने निर्दयता से हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की रात को मृतका कमलेश देवी के बेटे ने पहले उसके सिर पर किसी धारदार उपकरण से हमला किया। इसके बावजूद जब उसकी क्रूरता शांत नहीं हुई, तो उसने मां के शरीर में आग लगा दी। यह घटना न केवल अत्यंत हिंसक है, बल्कि परिवार के भीतर हिंसा की एक गंभीर मिसाल भी पेश करती है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की पुष्टि की है और इस जघन्य अपराध की जांच जारी है। त्रिपाठी ने बताया कि बाद में ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक कमलेश देवी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!