जब बीच रैली में PM मोदी की साधु पर पड़ी नजर, बोले- आप मेरे लिए प्रसाद लेकर आए हो

Edited By Mahima,Updated: 03 May, 2024 03:33 PM

when pm modi looked at the sadhu in the middle of the rally

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित किया। इस महत्वपूर्ण घटना के दौरान रैली में दर्शकों को एक अद्वितीय और आश्चर्यजनक नजारा देखने को मिला।

नेशनल डेस्क: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित किया। इस महत्वपूर्ण घटना के दौरान रैली में दर्शकों को एक अद्वितीय और आश्चर्यजनक नजारा देखने को मिला। पीएम मोदी के संबोधन के दौरान उनका ध्यान हजारों की भीड़ में खड़े एक रुद्राक्ष की माला पहने हुए एक संत की तरफ गई।

PunjabKesari

संत ने प्रधानमंत्री के लिए प्रसाद लेकर आए थे। मोदी ने हंसते हुए कहा, "आप मेरे लिए प्रसाद लेकर आए हैं।" इसके बाद, उन्होंने कैमरामैन को संदेश दिया कि प्रसाद लेकर उन्हें दे दें। वो साधु को कहते हैं कि आप परेशान मत होइए, आपका प्रसाद मुझे मिल जाएगा। प्रधानमंत्री साधु से आगे कहते हैं कि आप काफी देर से हाथ ऊपर कर खड़े हैं, ऐसे में आप थक जाएंगे। इस उम्र में आप इतना आशीर्वाद दे रहे हैं। मैं यहां से आपको प्रणाम करता हूं। धार्मिक संत ने खुश होकर कहा, "आप परेशान मत होइए, प्रसाद आपको मिल जाएगा।" मोदी ने संत को धन्यवाद दिया और उनके साथ हाथ जोड़कर अभिवादन किया। संत ने भी हाथ जोड़कर उनको प्रणाम किया। यह अद्भुत और आध्यात्मिक पल रैली के दौरान उपस्थित लोगों के दिलों में अद्वितीय भावनाएं भार गए।

PunjabKesari

हालांकि, यह पहला वाकया नहीं है, जब पीएम मोदी की रैली के दौरान इस तरह का अनोखा नजारा देखने को मिला हो। इसके पहले कर्नाटक के बागलकोट में भी पीएम मोदी की रैली में दिलचस्प नजारा देखने को मिला था। जहां एक बच्ची भीड़ में प्रधानमंत्री की तस्वीर लेकर खड़ी हुई थी। बताते चलें कि यह एक ऐतिहासिक मोमेंट है, जो सामाजिक मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर भी व्यापक चर्चा का विषय बन गया है। लोगों ने इस घटना पर अपने विचार व्यक्त किए और इस अद्वितीय संदर्भ में व्यक्त की गई भावनाओं की सराहना की है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!