जब PM मोदी ने स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, जानें कैसा था रिएक्शन, सामने आया Video

Edited By Yaspal,Updated: 14 Jul, 2024 12:55 AM

when pm modi took blessings of swami avimukteshwarananda by touching his feet

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शनिवार को आयोजित शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में दुनियाभर के दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा लगा। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देर शाम इस मंगल कार्यक्रम में...

नेशनल डेस्कः रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शनिवार को आयोजित शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में दुनियाभर के दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा लगा। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देर शाम इस मंगल कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। नवविवाहित जोड़े ने मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इससे पहले मोदी का स्वागत मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने किया तथा उन्हें समारोह स्थल तक ले गये।

मोदी ने छुए अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के पैर
इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पास में बैठे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के पास पहुंचे और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने पीएम को आशीर्वाद देने के साथ-साथ उन्हें अपने गले से रुद्राक्ष की माला निकालकर पहनाया। अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने पीएम को आशीर्वाद देने के साथ-साथ उन्हें अपने गले से रुद्राक्ष की माला निकालकर पहनाया। उन्होंने कहा था कि मंदिर अभी पूरी तरह से बनकर तैयार नहीं हुआ है और उससे पहले प्राण प्रतिष्ठा नहीं की जानी चाहिए।

 


जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंचे देश-दुनिया के दिग्गज
एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। शनिवार के समारोह के लिए आमंत्रित अतिथि लगभग वही थे, जो एक दिन पहले शादी में शामिल हुए थे। अनंत-राधिका की शादी के बाद शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में बॉलीवुड, राजनीति, हॉलीवुड, व्यापार समेत देश-दुनिया के कई सितारे जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंचे हैं। इस बात की पहले से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं थी कि पीएम मोदी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर जाएंगे। पीएम मोदी आज मुंबई दौरे पर थे और यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम का अनंत-राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी जाने का अचानक प्लान बना था।

शनिवार के समारोह के लिए आमंत्रित अतिथि लगभग वही थे, जो एक दिन पहले शादी में शामिल हुए थे। विवाह समारोह में शामिल होने वालों में बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव शामिल थे। ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन के अलावा सऊदी अरामको के सीईओ अमीन एच. नासर भी अतिथि सूची में शामिल थे। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!