5 दुल्हनों की मांग में सिंदूर भरने वाला दूल्हा कौन है? जानिए क्या है वीडियो की सच्चाई (Video)

Edited By Mahima,Updated: 10 Sep, 2024 12:52 PM

who is the groom who applied sindoor in the hair parting of 5 brides

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा पांच दुल्हनों की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक, और यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है, और यह दिखाया जा रहा है कि दूल्हा एक साथ पांच दुल्हनों...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा पांच दुल्हनों की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक, और यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है, और यह दिखाया जा रहा है कि दूल्हा एक साथ पांच दुल्हनों से शादी कर रहा है। लेकिन क्या यह वीडियो सच में ऐसा है या फिर इसका कोई और मतलब है? आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो की सच्चाई।

वायरल वीडियो का क्या है मामला?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शादी का मंडप दिखाया गया है जिसमें एक दूल्हा और पांच दुल्हनें बैठी हुई हैं। दूल्हा एक-एक करके सभी दुल्हनों की मांग में सिंदूर भर रहा है। वीडियो में यह दृश्य ऐसा प्रतीत होता है कि दूल्हा एक ही समय में पांच दुल्हनों से शादी कर रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है और लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है कि क्या सच में ऐसा हो रहा है।

सच्चाई क्या है?
जांच करने पर यह खुलासा हुआ है कि इस वायरल वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। इस वीडियो को ब्रजेश नामक एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ब्रजेश, जो कि @actorbrajesh07 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं, ने इस वीडियो को मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी वीडियो हैं जो मनोरंजन और एक्टिंग के लिए बनाई गई हैं। इस वायरल वीडियो पर Actor Brajesh के नाम का वॉटरमार्क भी देखा जा सकता है। वीडियो का स्क्रीनशॉट और विवरण ब्रजेश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उपलब्ध है, जहां पर इस वीडियो के साथ-साथ उनके द्वारा बनाए गए कई अन्य मनोरंजन वीडियो भी देखे जा सकते हैं। ब्रजेश ने इस वीडियो को 9 सप्ताह पहले पोस्ट किया था, और इसे लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाओं के लिए ही तैयार किया गया था। यह वीडियो असल में एक फनी एक्टिंग वीडियो है और इसका असली उद्देश्य सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brajesh tiwari (@actorbrajesh07)

क्यों वायरल हो रहा है यह वीडियो?
सोशल मीडिया पर इस वीडियो की वायरल होने की वजह यह हो सकती है कि वीडियो का कंटेंट अजीब और अनोखा है, जो लोगों को आकर्षित करता है। कई लोग इस वीडियो को वास्तविक मानकर शेयर कर रहे हैं और इसे लेकर तरह-तरह के सवाल और चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि, वास्तविकता यह है कि यह वीडियो केवल एक मनोरंजन सामग्री है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा पांच दुल्हनों से शादी करता हुआ दिख रहा है, लेकिन असल में यह सिर्फ एक एक्टिंग वीडियो है जो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को लेकर सतर्क रहना जरूरी है और उनकी सत्यता की जांच करना महत्वपूर्ण है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!