'लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को 1 करोड़ देंगे', सलमान खान को मिल रही धमकी के बीच इस शख्स का खुला ऑफर

Edited By rajesh kumar,Updated: 22 Oct, 2024 01:56 PM

will give 1 crore rupees anyone who encounters lawrence bishnoi

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार चर्चा में हैं। करणी सेना ने अब घोषणा की है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उसे 1,11,11,111 रुपए (एक...

नेशनल डेस्क: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार चर्चा में हैं। करणी सेना ने अब घोषणा की है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उसे 1,11,11,111 रुपए (एक करोड़ ग्यारह लाख ग्यारह हजार ग्यारह सौ ग्यारह) का इनाम दिया जाएगा।

करणी सेना का वीडियो संदेश
करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को यह पुरस्कार मिलेगा। उन्होंने कहा, "हम उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और सभी व्यवस्थाओं का जिम्मा भी लेंगे। जय मां करणी।"
 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का मामला
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या 5 दिसंबर 2023 को हुई थी, जब कुछ अज्ञात हमलावरों ने जयपुर में उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी थी। हत्या के कुछ घंटे बाद ही बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इस मामले में विशेष अदालत में आरोप पत्र पेश किया गया था, जिसमें रोहित गोदारा को मास्टरमाइंड बताया गया है।

लॉरेंस बिश्नोई की स्थिति
लॉरेंस बिश्नोई वर्तमान में गुजरात की साबरमती जेल में बंद है और वहां से भी वह अपने करीब 700 गुर्गों के साथ गैंग चला रहा है। बिश्नोई का सलमान खान के प्रति गहरा आक्रोश है, जो काला हिरण शिकार मामले से जुड़ा है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या की आशंका
बाबा सिद्दीकी की हत्या पिछले हफ्ते मुंबई में तीन हमलावरों द्वारा की गई थी। पुलिस को शक है कि यह हत्या बिश्नोई के इशारे पर हुई, क्योंकि एक फेसबुक पोस्ट में कहा गया था कि जो सलमान खान और दाऊद गैंग की मदद करेगा, उसका हिसाब-किताब किया जाएगा। इस स्थिति ने फिर से लॉरेंस बिश्नोई और उनके गैंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता को उजागर किया है।

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!