कोर्ट परिसर में महिला और बेटे को जमकर पीटा, फिर दी धमकी ... पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर की कार्रवाई

Edited By Utsav Singh,Updated: 20 Jul, 2024 05:59 PM

woman and son beaten fiercely in court premises then threatened

उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने बेटे के साथ मुकदमें की तारीख पर आई थी। यहां कुछ लोग महिला और उसके बेटे को घेर कर पिटाई करने लगे। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने बेटे के साथ मुकदमें की तारीख पर आई थी। यहां कुछ लोग महिला और उसके बेटे को घेर कर पिटाई करने लगे। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर कार्रवाई की है। वहीं मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोगों द्वारा एक महिला की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। 

दो पक्षों के बीच संपत्ति को लेकर मुकदमा चल रहा
दरअसल, इस परिवार के दो पक्षों के बीच संपत्ति को लेकर मुकदमा चल रहा है, जिसकी सुनवाई आज नई तहसील स्थित न्यायालय में होनी थी। दोनों पक्ष न्यायालय परिसर में मौजूद थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक पक्ष से आई महिला के साथ बुजुर्ग को दूसरे पक्ष के युवकों ने जमीन पर फेंक दिया और मारपीट की। जब महिला बीच बचाव करने आई, तो उसे भी गंभीर रूप से पीटा गया।

इस मारपीट को देखकर महिला के साथ मौजूद बेटे और महिला ने भी दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। इसके परिणामस्वरूप तहसील परिसर में बड़ा हंगामा हो गया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को पकड़ा और थाने ले जाकर आधा दर्जन लोगों को शांतिभंग के आरोप में चालान कर दिया। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई है।

महिला ने बताया कि जेठ ने उसकी संपत्ति छीन ली
पीड़ित महिला ने बताया कि वह झांसी के दरियापुरा की निवासी है और फिलहाल भोपाल में रहती है। उसने कहा कि 2010 में उसके जेठ ने उसकी संपत्ति छीन ली और उसे घर से बाहर निकाल दिया। उसके बेटे के नाम पर एक प्लॉट था, जिस पर भी कब्जा कर लिया गया था। एसपी ने उसकी संपत्ति वापस दिलवाने में मदद की थी। आज की तारीख पर वह अपने बेटे के साथ कोर्ट आई थी, लेकिन परिवार के अन्य सदस्य हथियारों के साथ आए और धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसके अलावा, महिला के बेटे और रिश्तेदारों की भी पिटाई की गई और मोबाइल तोड़ दिए गए। उन्हें धमकी भी दी गई कि अगर वे झांसी आएं तो जान से मार देंगे।

घरेलू विवाद के कारण बहस और फिर मारपीट शुरू...
महिला ने आरोप लगाया कि इतनी देर से इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है, और अब उसके बेटे पर भी कार्रवाई की बात की जा रही है। उसे इन लोगों से जान का खतरा भी महसूस हो रहा है।सदर एसडीएम परमानन्द कुमार ने बताया कि तहसीलदार कोर्ट में दो पक्षों के बीच घरेलू विवाद के कारण बहस और फिर मारपीट शुरू हो गई थी। इसके चलते कोर्ट परिसर में अव्यवस्था पैदा हो गई थी। नवाबाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया और उन्होंने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!