मुंबई में इमारत की बालकनी का कुछ हिस्सा ढहने से महिला की मौत, 4 लोग घायल

Edited By Utsav Singh,Updated: 20 Jul, 2024 02:17 PM

woman dies 3 injured as part of balcony of building collapses in mumbai

दक्षिण मुंबई में शनिवार को ग्रैंड रोड रेलवे स्टेशन के पास स्थित चार मंजिला रिहाइशी इमारत की बालकनी का कुछ हिस्सा ढहने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

महाराष्ट्र : दक्षिण मुंबई में शनिवार को ग्रैंड रोड रेलवे स्टेशन के पास स्थित चार मंजिला रिहाइशी इमारत की बालकनी का कुछ हिस्सा ढहने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि रुबिन्निसा मंजिल नामक इमारत ग्रैंड रोड रेलवे स्टेशन के पास स्लीटर रोड पर स्थित है। उन्होंने कहा कि घटना पूर्वाह्न करीब 11 बजे हुई।

अधिकारी ने कहा, “बालकनी का कुछ हिस्सा ढहने के कारण चार लोग घायल हो गए। उन्हें एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि तीन अन्य का इलाज किया जा रहा है।” अधिकारी के मुताबिक, यह महाराष्ट्र आवास एवं क्षेत्र विकास प्राधिकरण (म्हाडा) की पुरानी इमारत है, जिसे बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने खतरनाक घोषित किया है। उन्होंने कहा कि इस इमारत को पहले भी नोटिस जारी किया गया था। अधिकारी के अनुसार, घटना के बाद इमारत से सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!