'मोदी जी, हमारे यहां के रोड बनवा दें...' प्रधानमंत्री से सड़क निर्माण की गुहार, महिला का वीडियो वायरल

Edited By Mahima,Updated: 04 Jul, 2024 10:55 AM

woman s video goes viral requesting the prime minister to construct the road

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने गांव की सड़क की दुर्दशा की बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगा रही है। महिला ने बताया कि उनके गांव खडीखुर्द में सड़क नहीं बनी है, जिसके कारण लोगों को...

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने गांव की सड़क की दुर्दशा की बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगा रही है। महिला ने बताया कि उनके गांव खडीखुर्द में सड़क नहीं बनी है, जिसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर बारिश के समय।

महिला ने वीडियो में कहा, "मोदी जी हमारे यहां का रोड बनवा दीजिए। आपके सांसद हमारे यहां से सारी 29 सीटें जीते हैं। हमारे मध्य प्रदेश के लोगों ने जिताया है। हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक, कलेक्टर तक से मिल आए हैं, लेकिन कोई नहीं सुन रहा। कोई अर्जी नहीं सुन रहा। हमने वीडियो भी दिखाया था। यहां के लोगों को चलने तक में बहुत परेशानी आती है।" वह आगे बताती हैं कि खराब सड़क के कारण यहां कई बसें पलट जाती हैं और बारिश में स्थिति और भी विकट हो जाती है। महिला ने जोर देकर कहा, "हमारी सभी से अपील है कि बात मोदी जी तक जानी चाहिए।"

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'छपरा जिला' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे अब तक 1.38 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई प्रतिक्रियाओं के साथ इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। एक यूजर ने लिखा, "सराहनीय प्रयास, लोग जहां फालतू और अशलील रील बनाते हैं, ऐसे बनाएं तो सरकार जरूर सुनेगी।" वहीं, दूसरे ने कहा, "इनका रोड जल्द से जलदी बनना चाहिए। कृपया इनकी बात आगे बढ़ाएं आप लोग।"
 

कृपया सभी मित्रों से निवेदन है कि इ भौजी की बात, मोदी जी तक पहुंचाएं!!🙏😁

जनता को ऐसे ही अपना हक मांगना चाहिए 👌 pic.twitter.com/w5pKjBgca0

— छपरा जिला 🇮🇳 (@ChapraZila) July 3, 2024


महिला का यह वीडियो दर्शाता है कि ग्रामीण इलाकों में बुनियादी सुविधाओं की कमी कितनी गंभीर हो सकती है और इसके लिए आम जनता को किस तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अब देखना होगा कि यह वीडियो क्या प्रभाव डालता है और क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या संबंधित अधिकारियों तक यह संदेश पहुंच पाता है।






​​​​​​​

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!