तीन चोरों से अकेली भिड़ गई महिला... भागने को मजबूर हुए चोर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई VIDEO

Edited By Utsav Singh,Updated: 02 Oct, 2024 01:50 PM

woman single handedly confronted three thieves were forced run away

पंजाब के अमृतसर में एक महिला की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला ने तीन चोरों का सामना करते हुए उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग...

नेशनल डेस्क : हमारे देश में महिलाओं को हमेशा देवी के रूप में देखा गया है। मां, पत्नी, बहन या अन्य किसी रूप में, महिलाओं का जीवन में महत्वपूर्ण स्थान है। वैदिक युग में भी महिलाओं को देवी का दर्जा प्राप्त था। हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला ने अपने साहस से तीन चोरों का सामना करते हुए अपने और अपने परिवार की जान बचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग उस महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कौन था वह शख्स जिसने महात्मा गांधी को गिफ्ट किए थे 3 बंदर... दुनिया को दिया शांति का संदेश

महिला की बहादुरी 
यह घटना पंजाब के अमृतसर के वेरका इलाके की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ने तीन चोरों का डटकर सामना किया। चोर एक ज्वेलर के घर में लूट करने की कोशिश कर रहे थे। घर के कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। महिला ने बिना किसी हथियार के ही तीनों चोरों को हराने में सफलता पाई। वह लगातार चिल्ला रही थी और मदद की गुहार लगा रही थी। जब चोर घर में घुसने की कोशिश करने लगे, तो महिला ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की और सोफे को दरवाजे के पास खींचकर लगा दिया।

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal News : दो दिन में CM आवास खाली कर देंगे अरविंद केजरीवाल, अब यहां करेंगे निवास

Robbers tried to loot a house, But the robbers could not do anything in front of the Brave Woman present in the house. The brave woman single-handedly overpowered three robbers🫡, Amritsar
pic.twitter.com/NQuAwauAYf

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) October 1, 2024

शोर मचाना और मदद मांगना
महिला ने मौके का फायदा उठाकर खिड़की के पास जाकर शोर मचाया और मोबाइल से किसी को कॉल करने की कोशिश की। उसकी बहादुरी के आगे चोर भागने पर मजबूर हो गए। महिला का नाम मनप्रीत है, और उसकी बहादुरी के लिए सोशल मीडिया पर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने पंजाब में बढ़ती अपराधों पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि यह महिला असली हीरो है।

कानून व्यवस्था पर सवाल
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दिल्ली के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले नेता पंजाब में हो रही डकैती और लूट के बारे में चुप क्यों हैं? दूसरे ने कहा कि जब बात अपने परिवार और संपत्ति की रक्षा की आती है, तो महिलाएं अपनी ताकत साबित कर सकती हैं। मनप्रीत की कहानी हमें यह सिखाती है कि महिलाओं में अद्भुत साहस और शक्ति होती है। जब वह अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की बात आती है, तो वे किसी भी चुनौती का सामना कर सकती हैं। यह घटना महिलाओं की शक्ति का एक स्पष्ट उदाहरण है और हमें उनकी सुरक्षा और अधिकारों के प्रति जागरूक होना चाहिए।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!