Paris Olympics 2024 : जेवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीतने पर योगी आदित्यनाथ, अमित शाह समेत कई नेताओं ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई

Edited By Pardeep,Updated: 09 Aug, 2024 06:23 AM

yogi shah congratulated neeraj chopra on getting silver medal

पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ समेत देश के कई नेताओं ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी है।

नई दिल्लीः पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ समेत देश के कई नेताओं ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी है। सीएम योगी ने अपने बधाई संदेश में सीएम योगी ने कहा- नीरज चोपड़ा जी आपका हार्दिक अभिनंदन! 140 करोड़ भारत वासियों को आप पर गर्व है। 
PunjabKesari
नीरज चोपड़ा ने देश का गौरव बढ़ाया
वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट करके नीरज चोपड़ा को सिल्वर मेडल की बधाई दी।
PunjabKesari
उन्होंने लिखा कि अभूतपूर्व नीरज चोपड़ा, आपने एक बार फिर देश का गौरव बढ़ाया है।शाबाश चैंपियन! पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई। आपने भारतीय खेलों के इतिहास में एक गौरवशाली प्रसंग लिख कर तिरंगे का सम्मान बढ़ाया है।पूरा देश आपके पराक्रम से खुद गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
PunjabKesari
स्मृति ईरानी ने नीरज को दी बधाई
पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी नीरज चोपड़ा को सिल्वर मेडल की बधाई दी। उन्होंने एक्स पर लिखा कि भारत के लिए एक और ऐतिहासिक थ्रो! बधाई हो नीरज_चोपड़ा. ओलंपिक में आपकी शानदार उपलब्धि, जो आपकी उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करता है। आप हमें अविश्वसनीय रूप से गौरवान्वित करते हैं!

भारत के स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक में 89.45 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ रजत पदक अपने नाम किया। नीरज का इस सत्र का यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इसी के साथ नीरज आजादी के बाद एथलेटिक्स में दो ओलंपिक पदक जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बन गए हैं। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!