नशे में छत से गिरा युवक, मौके पर ही दर्दनाक मौत...दोस्तों के साथ पी रहा था शराब

Edited By Harman Kaur,Updated: 21 Aug, 2024 04:51 PM

young man falls from roof under the influence of alcohol

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के कासना में एक युवक शराब के नशे में घर की छत से गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक घर की छत...

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के कासना में एक युवक शराब के नशे में घर की छत से गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक घर की छत पर अपने दो साथियों के साथ शराब पी रहा था और इसी दौरान ये हादसा हो गया।

क्या कहती है पुलिस?
कासना थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान मैदालाल (30) के तौर पर हुई है और वह मूल रूप से हरदोई जिले का रहने वाला था। कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ मंगलवार की रात छत पर बैठकर शराब पी रहा था कि नशे की हालत में वह छत से नीचे गिर गया, इसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि अलग-अलग घटनाओं में दो अन्य लोगों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें....
- 37 साल जेल में बिताने के बाद अब घर लौटा शख्स, रिश्तेदार से मिलने गया था Bangladesh...पुलिस ने पकड़कर जेल में डाल दिया

त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले का रहने वाला एक व्यक्ति बरसों पहले अपने रिश्तेदार से मिलने बांग्लादेश गया था और तब उसे रत्तीभर अंदाजा नहीं था कि यह यात्रा उसकी जिंदगी का दंश बन जाएगी और वह भारत में अपने परिवार के पास लौटने के लिए तरस जाएगा। शाहजहां (62) बांग्लादेश की जेलों में 37 साल बिताने के बाद अब घर लौटे हैं।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!