Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने मुफ़्त पास की मांग करने वालों पर जताई नाराज़गी, कहा- 'कृपया टिकट खरीदें, यह कुपोषण और भूख मिटाने के लिए है'

Edited By Mahima,Updated: 28 Aug, 2024 11:56 AM

zomato ceo deepinder goyal expressed displeasure free passes

पॉप सिंगर दुआ लिपा के 30 नवंबर को मुंबई में होने वाले ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट के लिए टिकटों की मांग बढ़ गई है, लेकिन इस उत्साह के बीच एक विवाद भी उत्पन्न हो गया है। ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन लोगों पर नाराजगी...

नेशनल डेस्क: पॉप सिंगर दुआ लिपा के 30 नवंबर को मुंबई में होने वाले ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट के लिए टिकटों की मांग बढ़ गई है, लेकिन इस उत्साह के बीच एक विवाद भी उत्पन्न हो गया है। ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन लोगों पर नाराजगी जताई है, जिन्होंने मुफ़्त पास के लिए अनुरोध किया है, जबकि वे आसानी से टिकट खरीद सकते हैं।

We have already hit 300k registrations on the "notify me when tickets open up" for the Zomato Feeding India Concert with @DUALIPA! Thank you everyone for showing so much love! Pre-sale for all HSBC card holders goes live tomorrow.

PS – I've been getting a lot of messages for… https://t.co/VGcUBQfKRb

— Deepinder Goyal (@deepigoyal) August 26, 2024

सीईओ की नाराज़गी का कारण
गोयल ने बताया कि जब से दुआ लिपा के प्रदर्शन की घोषणा की गई है, उनके WhatsApp पर मुफ़्त पास की मांग करने वाले लोगों के संदेशों की बाढ़ आ गई है। उन्होंने कहा कि यह अनुरोध ऐसे लोगों से आ रहे हैं जो इन टिकटों के लिए भुगतान करने की स्थिति में हैं, फिर भी वे मुफ़्त में प्रवेश चाहते हैं। गोयल ने इस स्थिति से निराश होकर इन संदेशों को सोशल मीडिया पर साझा करने का निर्णय लिया और सभी से टिकट खरीदने की अपील की है।

PunjabKesari

गोयल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "हमने दुआ लिपा के ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट के लिए 'जब टिकट खुलें तो मुझे सूचित करें' के तहत पहले ही 300,000 पंजीकरण प्राप्त कर लिए हैं। इस प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! सभी HSBC कार्डधारकों के लिए प्री-सेल कल लाइव होगी। पी.एस. - मुझे कॉन्सर्ट के लिए मुफ़्त पास के लिए बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये सभी अनुरोध ऐसे लोगों से हैं जो इन टिकटों के लिए भुगतान कर सकते हैं। मैं अपने स्तर पर ऐसे सभी संदेशों को सीन पर छोड़ रहा हूँ। कृपया टिकट खरीदें, यह भारत में कुपोषण और भूख को मिटाने के उद्देश्य का समर्थन करने की दिशा में एक कदम है।"

PunjabKesari


PunjabKesari

मैं बहुत परेशान था कि...
गोयल के पोस्ट के जवाब में, एक उपयोगकर्ता ने मजाक करते हुए कहा, "मैं बहुत परेशान था कि आपने मुझे सीन पर छोड़ दिया, मैंने स्विगी से ऑर्डर किया था।" वहीं, एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "चैरिटी कॉन्सर्ट के लिए मुफ़्त पास मांगना पागलपन है।" कई लोगों ने इसे "बड़े पैमाने पर व्यवधान" और "असंवेदनशीलता" के रूप में भी देखा। कुछ उपयोगकर्ताओं ने सुझाव दिया कि लाइव-स्ट्रीमिंग का विकल्प हो सकता है, जबकि अन्य ने ज़ोमैटो शेयरधारकों के लिए पास की व्यवस्था करने का सुझाव दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

दुआ लिपा का दूसरा कॉन्सर्ट
दुआ लिपा का यह कॉन्सर्ट, जो ज़ोमैटो द्वारा आयोजित किया जा रहा है, भारत में उनका दूसरा प्रदर्शन होगा। उनका पहला कार्यक्रम 2019 में नवी मुंबई में हुआ था। इस बार, वे मुंबई के बीकेसी एमएमआरडीए ग्राउंड में जोनिता गांधी और तलविंदर जैसे अन्य कलाकारों के साथ परफॉर्म करेंगी। टिकट ज़ोमैटो ऐप पर उपलब्ध हैं, जिनकी कीमतें सिल्वर ज़ोन के लिए 3,500 रुपये से लेकर 6,000 रुपये तक और लाउंज टिकट के लिए 36,000 रुपये तक जाती हैं। प्रीमियम टिकट में स्टेज का ऊंचा नज़ारा, मुफ़्त भोजन और पेय, समर्पित प्रवेश, आरक्षित पार्किंग स्थान, और निजी शौचालय जैसी सुविधाएं शामिल हैं। ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट का उद्देश्य भारत में कुपोषण और भूख को समाप्त करना है, और गोयल ने सभी से इस महत्वपूर्ण पहल का समर्थन करने के लिए टिकट खरीदने की अपील की है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!