Edited By Radhika,Updated: 18 Jan, 2025 12:11 PM
फूड डिलीवरी ऐप ज़ोमैटो एक बार फिर से सुर्खियों में आया है। कंपनी ने इस बार एक ऐसा चार्ज लगाया है, जिस पर सीईओ को खुद माफी मांगनी पड़ी। घटना के बाद ग्राहक ने इसकी आलोचना सोशल मीडिया पर की है।
नेशनल डेस्क: फूड डिलीवरी ऐप ज़ोमैटो एक बार फिर से सुर्खियों में आया है। कंपनी ने इस बार एक ऐसा चार्ज लगाया है, जिस पर सीईओ को खुद माफी मांगनी पड़ी। घटना के बाद ग्राहक ने इसकी आलोचना सोशल मीडिया पर की है। जानते हैं कि पूरा मामला है क्या-
यूजर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-
रोहित रंजन नाम के एक यूजर ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके वेजिटेरियन फूड पर "Veg Mode Enablement Fee" नाम का एक चार्ज लगाया गया था। रोहित रंजन ने इसे वेजिटेरियन खाने पर लगने वाला एक तरह का लग्जरी टैक्स बताया।
उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'वेजिटेरियन साथियों अपने आप को संभालो. हम 'ग्रीन एंड हेल्दी' से अब 'ग्रीन और प्राइसी' हो गए हैं। शुक्रिया जोमैटो, एक बार फिर यह साबित करने के लिए कि वेजिटेरियन होना अब एक लग्जरी टैक्स है! हमारे साथ समान व्यवहार करने के लिए स्विगी को शुक्रिया।' रंजन के स्क्रीनशॉट के अनुसार, उनसे वेज मोड चार्ज के रुप में 2 रुपये वसूले गए थे।
CEO ने मांगी माफी-
इस घटना पर जोमैटो के सीईओ ने लिखा कि, 'यह हमारी ओर से की गई मूर्खता है. मुझे इसके लिए बहुत खेद है। यह शुल्क आज ही हटा दिया जाएगा।' इसी के साथ उन्होंने यूजर्स को विश्वास दिलाया है कि वो ध्यान रखेंगे की ऐसी गलती दोबारा न हो। ऐसी गलती को बताने के लिए आपका शुक्रिया। इससे पहले भी जोमैटो कई बार अजीबोगरीब चार्ज के लिए चर्चा में रहा है।