‘सभी मारे जाएंगे’, राजस्थान के 100 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, भेजा मेल

Edited By Pardeep,Updated: 18 Aug, 2024 09:44 PM

everyone will be killed  threat to bomb 100 hospitals in rajasthan sent mail

राजस्थान में रविवार सुबह राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के करीब सौ अस्पतालों को बम से उड़ानें की धमकी मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ई मेल के जरिए सुबह जयपुर के मोनिलेक और सी के बिरला समेत कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद प्रशासन एवं...

जयपुरः राजस्थान में रविवार सुबह राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के करीब सौ अस्पतालों को बम से उड़ानें की धमकी मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ई मेल के जरिए सुबह जयपुर के मोनिलेक और सी के बिरला समेत कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद प्रशासन एवं पुलिस हरकत में आये और अस्पतालों में तलाशी अभियान चलाया गया। दोपहर तक किसी भी अस्पताल में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली और यह धमकी झूठी निकली। धमकी के बाद अस्पतालों में तलाशी अभियान चलाने से मरीजों एवं आने जाने वाले लोगों को परेशानी हुई। 

अस्पताल को भेजी मेल में लिखा- हर तरफ खून ही खून होगा
मेल करने वाले ने खुद की पहचान 'लखा आतंकवादी चिंग और कल्टिस्ट' के रूप में उजागर किया है। बदमाश ने अस्पताल को मेल कर धमकी दी गई कि बिल्डिंग में बम है। जो अस्पताल के बेड के नीचे और बाथरूम के अंदर है। अस्पताल में मौजूद सभी लोग मारे जाएंगे। कोई नहीं बच पाएगा। हर तरफ खून ही खून होगा। तुम सभी लोग मौत के ही लायक हो। इसके साथ मेल में अपनी पहचान बताते हुए लखा आतंकवादी चिंग और कल्टिस्ट इन सब के पीछे हैं।

जयपुर में पहले भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि इससे पहले जयपुर के चार स्कूलों को 13 मई को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। MPS स्कूल, विद्याश्रम स्कूल, माणक चौक स्कूल, निवारू रोड पर सेंट टेरेसा और MPS स्कूल के दो ब्रांच मोती डूंगरी और मालपुरा को धमकी मिली थी। इन 44 स्कूलों को भी ई-मेल पर ही धमकी मिली थी। इससे पहले 13 मई 2024 को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी भी मिली थी। जिसमें लिखा था, जयपुर, दिल्ली, अहमदाबाद, गवाहाटी, जम्मू, लखनऊ, पटना, अगरतला, औंरगाबाद, बागढूगरा, भोपाल और कालीकट एयरपोर्ट की बिल्डिंग में एक्सप्लोसिव डिवाइस लगा दी है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!