BLS इंटरनेशनल लेगी खेल प्रबंधन कंपनी SLW मीडिया में 51% हिस्सेदारी

Updated: 31 Aug, 2024 06:42 PM

bls international will take 51 stake in sports management company slw media

सरकारों और नागरिकों के लिए दुनिया के एक विश्वसनीय टेक-इनेबल्‍ड सर्विसेस पार्टनर और वीज़ा प्रोसेसिंग और कांसुलर सेवाओं में वैश्विक अग्रणी, बीएलएस इंटरनेशनल ने आज घोषणा की है।

नई दिल्ली। सरकारों और नागरिकों के लिए दुनिया के एक विश्वसनीय टेक-इनेबल्‍ड सर्विसेस पार्टनर और वीज़ा प्रोसेसिंग और कांसुलर सेवाओं में वैश्विक अग्रणी, बीएलएस इंटरनेशनल ने आज घोषणा की है कि इसने एसएलडब्ल्यू मीडिया में 51% हिस्सेदारी हासिल करने के लिए एक शेयर खरीद समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस सौदे की कीमत 80.24 लाख रुपये है। एसएलडब्ल्यू मीडिया एक प्रमुख खेल प्रबंधन कंपनी है, जिसे गोल्फ़ इंडस्ट्री में दो दशकों से अधिक का अनुभव है।

 

यह अधिग्रहण बीएलएस इंटरनेशनल की व्यापक वैश्विक उपस्थिति के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। इस अधिग्रहण से 66 से अधिक देशों में बीएलएस की वीज़ा और यात्रा सेवाओं के साथ गोल्फ़ इवेंट्स को आसानी से शामिल किया जा सकेगा। इस रणनीतिक कदम से न केवल तेजी से बढ़ते खेल और मनोरंजन क्षेत्र में कंपनी को नए मौके मिलेंगे बल्कि इससे बीएलएस इंटरनेशनल को नए विस्तार, विविधीकरण और अपनी वैश्विक पहुंच बढ़ाने के अवसर भी उपलब्ध होंगे। यह तालमेल वैश्विक स्तर पर कंपनी की ब्रांड इक्विटी को भी मजबूती देगा। गोल्फ़ इवेंट मैनेजमेंट को वीज़ा, यात्रा और आतिथ्य में अपनी मौजूदा विशेषज्ञता के साथ जोड़कर, बीएलएस इंटरनेशनल हाई नेटवर्थ इंडिविजुअल्स (HNI), कॉर्पोरेट ग्राहकों और सरकारी अधिकारियों के लक्जरी जरूरतों को पूरा करने लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन बना रहा है।

 

इस मौके पर बीएलएस इंटरनेशनल के ज्‍वाइंट मैनेजिंग डायरेक्‍टर शिखर अग्रवाल ने कहा, ""बीएलएस इंटरनेशनल कई ग्राहकों को बड़ी ही अच्‍छी तरह से संभाल रहा है और एसएलडब्ल्यू मीडिया दुनिया भर में होने वाले बड़े खेल आयोजनों के बारे में बहुत जानता है। हम इन दोनों की ताकत को मिलाकर अपनी कंपनी की पहचान को और मजबूत बनाना चाहते हैं। इससे हम दुनिया भर में और मशहूर हो जाएंगे और दुनिया के बाजार में और मजबूत पकड़ बना पाएंगे। हम नए-नए तरीके खोजने और बेहतरीन काम करने की कोशिश करते हैं। इससे हम दुनिया के बाकी बाजारों में भी सफल हो सकेंगे और एक नया पैमाना स्थापित कर सकेंगे।"

 

एसएलडब्लू मीडिया के प्रमोटर अनिल देव ने कहा, "हम बीएलएस इंटरनेशनल के साथ मिलकर काम करने को लेकर उत्साहित हैं; हमारा नजरिया एक दूसरे से पूरी तरह मेल खाता है। गोल्फ़ उद्योग और खेल प्रबंधन में हमारी गहन विशेषज्ञता और बीएलएस इंटरनेशनल की वैश्विक पहुंच स्‍पोर्ट्स एवं लीशर के क्षेत्र में एक शक्तिशाली कंपनी के निर्माण की ओर ले जाएगी। इस सहयोग के साथ, हम अपनी सेवाओं का विस्तार करने, नए बाज़ारों तक पहुंचने और खेल प्रेमियों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"

 

बीएलएस इंटरनेशनल ने अपनी सेवाओं का विस्तार जारी रखा है, यह अधिग्रहण सरकारी सेवाओं और लक्जरी अनुभवों दोनों में कंपनी के एक बड़े ग्लोबल लीडर बनने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!