Tech Update: Itel ने  लॉन्च किया 5G++ स्पीड के साथ नया स्मार्टफोन, कीमत सुन चौंक जाएंगे आप

Updated: 22 Jul, 2024 06:38 PM

itel launches new smartphone with 5g speed you will be shocked to hear price

Itel,भारत में एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड है। जिसने 17 जुलाई 2024 को अपना नया फ्लैगशिप 5G++ स्मार्टफोन itel ColorPro 5G लॉन्च किया। जिसकी कीमत INR 9,999/- है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  Itel,भारत में एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड है। जिसने 17 जुलाई 2024 को अपना नया फ्लैगशिप 5G++ स्मार्टफोन itel ColorPro 5G लॉन्च किया। जिसकी कीमत INR 9,999/- है। इस स्मार्टफोन में Next-Gen IVCO (itel Vivid Color) टेक्नोलॉजी है। जिससे फोन का बैक पैनल का रंग बदलता है और इसे खासकर Gen Z उपयोगकर्ताओं के लिए काफी आकर्षक बनाता है। इसके अलावा, ColorPro 5G में NRCA (5G++) टैक्निक है, जो दूर के स्थानीय क्षेत्रों में बिना किसी रुकावट के 5G कनेक्टिविटी प्रदान करती है।

 

क्लैरिटी के साथ अच्छी फोटो क्लिक करता है।


यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6080 Octa Core प्रोसेसर से लैस है। जिसका प्राथमिक क्लॉक स्पीड 2.4GHz है। इसका ANTUTU स्कोर 429595 है, जो इसे अपने सेगमेंट में बहुत ही शक्तिशाली बनाता है। इस स्मार्टफोन में 6GB RAM और 6GB वर्चुअल RAM के साथ 128GB स्टोरेज है। itel ColorPro 5G में 50MP AI डुअल कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है। जो क्लैरिटी के साथ अच्छी फोटो क्लिक करता है।  itel इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तलपत्रा ने इसके लॉन्च पर कहा, "itel बजट-फ्रेंडली 4G और 5G स्मार्टफोन के लिए युवाओं की पसंद बना हुआ है। itel ColorPro 5G, 5G++ कनेक्टिविटी और रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ तकनीकी उत्कृष्टता को परिभाषित करता है। Next-Gen IVCO (itel Vivid Color) टेक्नोलॉजी यूजर्स को अपनी व्यक्तिगतता व्यक्त करने का मौका देती है।"

 

कमजोर सिग्नल वाले क्षेत्रों में भी मजबूत 5G कनेक्टिविटी

उन्होंने आगे बताया कि भारत में 5G की उपलब्धता तेजी से बढ़ी है, जो Q1 में 28.1% से बढ़कर Q4 2023 में 52.0% हो गई है। इस मौके को पहचानते हुए, हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम पूरे भारत में उच्च गुणवत्ता वाले 5G स्मार्टफोन को किफायती कीमत पर उपलब्ध कराएं। NRCA (5G++) तकनीक कमजोर सिग्नल वाले क्षेत्रों में भी मजबूत 5G कनेक्टिविटी सुनिश्चित करती है। अन्य प्रणालियों की तरह 4G पर वापस जाने की बजाय, NRCA एक मजबूत 5G कनेक्शन बनाए रखता है, जिससे तेज ब्राउज़िंग और बिना रूकने वाली कनेक्टिविटी मिलती है। 10 5G बैंड्स के समर्थन के साथ, यह बेहतर प्रदर्शन और विश्वसनीयता प्रदान करता है।

 


2,000 रुपये की एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को और भी आकर्षक बनाने के लिए, itel उपभोक्ताओं को एक मुफ्त डफल ट्रॉली बैग और एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी देता है। इससे इस फोन की प्रभावी कीमत और भी किफायती हो जाती है। जो किसी और ब्रांड द्वारा नहीं दी जा रही है। itel 16 से ज्यादा सालों से स्थापित एक भरोसेमंद स्मार्ट लाइफ ब्रांड है। "बेहतर जीवन का आनंद लें" को अपनी ब्रांड फिलॉसफी मानते हुए, itel का मिशन सभी को बजट-फ्रेंडली उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद प्रदान करना है। यह तकनीक को उन लोगों तक पहुंचाता है जिन्हें पहले इसका एक्सेस नहीं था। 16 वर्षों के विकास के बाद, itel ने 50 से अधिक उभरते बाजारों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। itel के पास स्मार्टफोन, टीवी, एक्सेसरीज़, इलेक्ट्रिक्स, स्पीकर, होम अप्लायंसेस और लैपटॉप उत्पादों का पोर्टफोलियो है और 2021 में, यह $75 से कम के ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड में No.1 और फीचर फोन ब्रांड में No.1 स्थान पर था।

 

•    रोमांचक त्योहारी उपभोक्ता ऑफर: हर ColorPro 5G स्मार्टफोन के साथ 3,000 रुपये का मुफ्त डफल ट्रॉली बैग
•    विशेष सेवा लाभ: 2,000 रुपये की एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!