रेप के बदले रेप : बहन से दुष्कर्म का बदला लेने के लिए भाई बना बलात्कारी, जानें पूरा मामला

Edited By Pardeep,Updated: 13 Aug, 2024 09:40 PM

rape in return for rape brother becomes rapist to take revenge of sister s rape

उत्तर प्रदेश के आगरा में दुष्कर्म का प्रतिशोध लेने के उद्देश्य से दुष्कर्म करने का हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया, तो बदला लेने के लिए पीड़ित युवती के भाई ने आरोपी युवक की बहन को बहला-फुसलाकर उसके...

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के आगरा में दुष्कर्म का प्रतिशोध लेने के उद्देश्य से दुष्कर्म करने का हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया, तो बदला लेने के लिए पीड़ित युवती के भाई ने आरोपी युवक की बहन को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस को पहले लगा कि यह मामला पुरानी रंजिश का है लेकिन जांच में आरोप सही पाए गए। अब पीड़िता का भाई भी दुष्कर्म के आरोप में जेल में है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। 

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ ये घटना राजमार्ग पर स्थित एक होटल में हुई थी। वहीं, आरोपी युवक की बहन ने जब पुलिस को बताया कि उसका भाई जिस युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपों की वजह से जेल में है अब उसी युवती के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। 

पुलिस को लगा कि युवती अपने भाई को बचाने के लिए झूठी कहानी बना रही है, इसलिए पीड़िता के भाई पर दुष्कर्म के ही आरोप लगा रही है। लेकिन, जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो घटना की सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। इस संबंध में सिकंदरा थाने के प्रभारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि डिजिटल साक्ष्य के आधार पर आरोपी को पकड़ा गया है। साक्ष्यों के आधार पर आरोपपत्र दाखिल कर न्यायालय में उसे पेश किया जाएगा।
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!