देवभूमि फिर शर्मसार : 4 साल की बच्ची से स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म, रोती हुई घर आई मासूम; तीनों आरोपी नाबालिग

Edited By Pardeep,Updated: 04 Sep, 2024 06:11 AM

a 4 year old girl was made a victim of lust in school

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक चार साल की बच्ची का यौन शोषण का मामला सामने आया है। तीनों नाबालिग आरोपियों को संरक्षण में ले लिया गया है। ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डा....

रूद्रपुर/नैनीतालः उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक चार साल की बच्ची का यौन शोषण का मामला सामने आया है। तीनों नाबालिग आरोपियों को संरक्षण में ले लिया गया है। ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डा. मंजूनाथ टीसी के अनुसार यह घटना स्थानीय एक स्कूल की है। उन्होंने बताया कि सोमवार को चार साल की मासूम स्कूल गयी थी। आरोप है कि इसी दौरान यह घटना हुई। 

उन्होंने बताया कि बच्ची जब रोते हुए अपने घर लौटी तो तब घटना का पता चला। परिजनों की शिकायत पर सितारगंज पुलिस द्वारा बच्ची का मेडिकल कराया गया। बच्ची के गुप्तांग में मामूली चोट है। उन्होंने आगे कहा कि विधि सम्मत तरीके से बच्ची के बयान ले लिए गए हैं और उसके बाद यौन संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया। 

इसी के साथ पुलिस ने तीनों बाल अपराधियों को संरक्षण में ले लिया और तीनों को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किए जाने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि बाल अपराधी कक्षा एक, कक्षा दो और कक्षा पांच के छात्र हैं। तीनों बाल अपराधियों की उम्र छह साल, 10 और 11 साल बताई जा रही है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि यह बलात्कार की परिधि में आता है। उन्होंने यह भी कहा कि बाल कल्याण समिति को पत्र लिखकर पीड़ित की काउंसिलिंग की तैयारी भी की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!